अमरा राजा का उत्पादन दोबारा चालू हुआ; पर्यावरण एवं स्थायित्व के प्रति वचनबद्ध

Aazad Staff

Nation

पर्यावरणीय, सुरक्षा एवं स्‍वास्‍थ्‍य आदतों के लिए सर्वोत्तम कोटि की प्रणालियों एवं प्रक्रियाओं पर लगातार जोर देते हुए, कंपनी एपीपीसीबी के साथ घनिष्‍ठतापूर्वक मिलकर किसी भी संभावित समस्‍या को हल करेगी।

माननीय आंध्र प्रदेश उच्?च न्?यायालय द्वारा आंध्र प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (एपीपीसीबी) की ओर से पारित आदेशों के अंतरिम स्?थगन के बाद, अमरा राजा बैटरीज लिमिटेड (''कंपनी''/''एआरबीएल'') ने 8 मई, 2021 से चित्?तूर जिले के नुनेगुंदलापल्ली और करकमबाड़ी के अपने संयंत्रों का परिचालन शुरू कर दिया है।

पर्यावरणीय, सुरक्षा एवं स्?वास्?थ्?य आदतों के लिए सर्वोत्तम कोटि की प्रणालियों एवं प्रक्रियाओं पर लगातार जोर देते हुए, कंपनी एपीपीसीबी के साथ घनिष्?ठतापूर्वक मिलकर किसी भी संभावित समस्?या को हल करेगी।

कंपनी अपनी सभी आपूर्ति प्रतिबद्धताओं को पूरा करने को लेकर आश्वस्त है और अपने सभी हितधारकों को आश्वस्त करती है कि पिछले कुछ दिनों में आए अस्थायी व्यवधान से इसके संचालन या ऑर्डर बुक पर कोई भौतिक प्रभाव नहीं पड़ेगा।

कंपनी के एक प्रवक्?ता ने बताया, ?हमने यह सुनिश्चित करने के लिए सक्रियतापूर्वक कदम उठाए हैं कि हमारे ग्राहकों को उत्पादों और सेवाओं की आपूर्ति करने के हमारे सभी दायित्वों को बिना किसी असुविधा, बिना किसी कारण के समय पर पूरा किया जा सके। हम अल्पावधि विघटन के प्रभाव का आकलन कर रहे हैं, और हमारे सभी ग्राहकों और व्यावसायिक भागीदारों की मांगों को पर्याप्त रूप से पूरा करने के लिए कमर कस रहे हैं। हम इस मौके पर अपने सभी कर्मचारियों, ग्राहकों, भागीदारों, विक्रेताओं और अन्य सभी हितधारकों को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने हम पर विश्वास किया और हम उनकी सभी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करते रहेंगे।''

कंपनी सभी नियामक आवश्यकताओं के अनुपालन में उत्कृष्टता के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दोहराती है। एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के रूप में, एआरबीएल ने हमेशा पर्यावरण और अपने कार्यबल के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.