टीवी कलाकारा करिश्मा तन्ना को मिला लीग्ल नोटिस

Aazad Staff

Entertainment

इवेंट मैनेजर ने करिश्मा पर लगाए गंभिर आरोप

टीवी कलाकारा करिश्मा तन्ना को दिल्ली के इवेंट मैनेजर मानस कात्याल ने लीगल नोटिस भेजा है। इस नोटिस में करिश्मा पर धमकाने, ब्लैकमेलिंग और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। बता दें कि करिशमा पर 16 फरवरी के दिन हल्द्वानी में एक शादी समारोह में डांस परफॉर्म करना था। जिसके लिए करिश्मा को एडवांस पेमेंट भी दिया गया था बावजूद इसके वे इवेंट में नहीं पहुंचीं जिसकी वजह से मानस कात्याल को 10 लाख रुपए का नुकसान झेलना पड़ा है।

इसके साथ ही करिश्मा पर ये आरोप है कि उन्होने ड्राइवर को धमकाते हुए कहा कि अगर वे उन्हें दिल्ली वापस नहीं छोड़ेंगे तो वे हैरेसमेंट के झूठे केस में फसाएंगी।

वहीं इस मामले में करिशमा का कहना है कि उन्हे शो मुरादाबाद में करने के लिए कहा गया था। जब हम वहां पहुंचे तो पता चला कि इवेंट तो हल्द्वानी में है।. मैंने मानस को शुरूआत में ही बता दिया था कि मुझे बैक पेन है इसलिए मैं बहुत दूर ट्रैवल नहीं कर सकतीं।

बहरहाल इस मामले में करिश्मा के वकील ने इस मामले में कहा कि हमने कात्याल के नोटिस का जवाब दे दिया है और हम जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.