कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ऋतिक रौशन को सुनाई खरी- खोटी

Aazad Staff

Entertainment

कंगना की फिल्म मेंटल है क्या और ऋतिक की फिल्म सुपर ३० (Super 30) की रिलीज डेट क्लैश होने से नाराज कंगना रनौत की बहन रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ऋतिक को जम कर खरी खोटी सुनाई है।

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। दरसल इन दोनों के बीच पहले रिलेशन को लेकर विवाद था। तो वहीं अब दोनों की फिल्मों को लेकर माहौल बिगड़ने लगा है। कंगना की फिल्म मेंटल है क्या और ऋतिक की फिल्म सुपर ३० की रिलीजिंग तारीख पर बड़ा बवाल मचा हुआ है और इन सब के बीच कंगना की बहन रंगोली ने ऋतिक रोशन पर निशाना साधा है।

सोशल मीडिया के जरिए कई पोस्ट किए हैं जिसमें ऋतिक पर कंगना के खिलाफ निगेटिव पीआर कैंपेन चलाने का आरोप लगाया है। रंगोली ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'ऐसे आदमी से कोई उम्मीद नहीं कर सकते जो जंग में मिलने के बजाय पीठ पर वार करना पसंद करता है। इसके बाद उन्होंने ऋतिक के लिए अपशब्द लिखे।

रंगोली (Rangoli) ने इसके बाद लगातार कई सारे ट्वीट्स किए। उन्होंने अपने अकाउंट पर लिखा तू अपने चिल्लर पीआर से ट्वीट करवाते रहे। वो एक इंटरव्यू देगी और तू चारों खाने चित।

रंगोली ने ऋतिक को ट्वीट कर चेतावनी दे है कि बालाजी क्या कंगना रनौत का प्रोडक्शन हाउस है जो वो जब चाहे फिल्म रिलीज कर दे, लेकिन पप्पू तो पप्पू होता है, कॉमन सेंस है ही नहीं। अब देख बेटा, तेरा क्या हाल होगा।

रंगोली ने कंगना की फिल्म मेंटल है क्या की प्रोड्यूसर एकता कपूर को भी इस मामले में घसीटा और ट्विटर पर लिखा, ''कंगना ने एकता कपूर को २६ जुलाई को 'मेंटल है क्या' रिलीज नहीं करने के लिए कहा था लेकिन एकता बोली कि एक निर्माता के रूप में उन्हें फिल्म की रिलीज डेट तय करने का अधिकार है, वो अपने बचपन के दोस्त ऋतिक से मिली और दोनों ने मिलकर यह निर्णय लिया है।''

दरअसल फिल्म ?मेंटल है क्या? को लेकर रंगोली की शिकायत है कि फिल्म की तारीख बदलने के पीछे लोग कंगना को ट्रोल कर रहे हैं जबकि यह फैसला प्रोड्यूसर एकता कपूर की तरफ से लिया गया है। बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदली गई पहले कंगना की फिल्म २१ जून को रिलीज होने वाली थी बाद में इसकी डेट बढ़ाकर २६ जुलाई कर दी गई।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.