आलिया भट्ट- रणबीर कपूर २०२० में करेंगे शादी, सब्यसाची करेंगे डिजाइन शादी का लहंगा

Aazad Staff

Entertainment

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर एक दूसरों को काफी समय से डेट कर रहे हैं और अब यह खबर आ रही है कि २०२० में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों एक दूसरों को काफी समय से डेट कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो आलिया और रणबीर अगले साल गुप्त रुप से शादी करने की तैयारी कर रहे हैं। खबरों की माने तो दोनों २०२० की शुरुआत में शादी कर सकते हैं। इसके लिए तैयारी भी शुरू हो गई हैं।

खबरों के अनुसार आलिया भट्ट अपनी शादी में मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहनेंगी। जिसके लिए आलिया ने सब्यसाची से मुलाकात भी की। इतना ही नहीं आलिया ने एक आलीशान घर खरीदा है। कहा जा रहा है ये घऱ आलिया ने शादी के लिए खरीदा है। इसकी कीमत १३ करोड़ बताई जा रही है।

कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर सितंबर में अपना इलाज करा कर न्यूयॉर्क से इंडिया लौट सकते हैं। उनके वापस लौटने के बाद ही आलिया और रणबीर की शादी की तारीख फाइनल की जाएगी।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.