किरदार दोहराने को मैंने हमेशा ना कहा है- रति पांडे

Aazad Staff

Entertainment

अभिनेत्री रति पांडे जो वर्तमान में दंगल की देवी आदि पराशक्ति में दिखाई देती हैं, उन्होंने अभिनेताओं को टाइपकास्ट होने के बारे में और भूमिका चुनने के उनके तरीके के बारे में अपने विचार साझा किए हैं।

मुंबई 10 नवंबर 2020: एक अभिनेता के लिए उनके द्वारा निभाया गया चरित्र उन्हें परिभाषित करता है। कुछ अभिनेता उन भूमिकाओं को करना पसंद करते हैं जो सहज हैं और कुछ हर बार कुछ नया करने की कोशिश करते हैं। अभिनेत्री रति पांडे जो वर्तमान में दंगल की देवी आदि पराशक्ति में दिखाई देती हैं, उन्होंने अभिनेताओं को टाइपकास्ट होने के बारे में और भूमिका चुनने के उनके तरीके के बारे में अपने विचार साझा किए हैं।

सबकी अपनी पसंद के रूप में कहते हुए, रति कहते हैं, किरदार दोहराने को मैंने हमेशा ना कहा है। शायद इसलिए मैं कभी टाइपकास्ट नहीं हुई हूं । मैं हमेशा एक ऐसा चरित्र के साथ आने में विश्वास करती हूं जो मैंने पहले कभी नहीं किया है। मैं सौभाग्यशाली रही हूं कि मुझे अलग- अलग किरदारों को चुनने मिला। डेली सोप्स से लेकर रियलिटी टीवी तक पीरियड ड्रामा और अब एक पौराणिक शो, मैंने यह सब किया है और ये टाइपकास्ट होने के नियमों को तोड़ा है। टाइपकास्टिंग वास्तव में मेरे लिए लागू नहीं होता है और यह प्रत्येक व्यक्ति पर निर्भर करता है कि वे इसे कैसे लेते हैं।

खैर सबका अपना अपना निर्णय होता है,और हम यह देखने के लिए इंतजार करेंगे कि रति आगे क्या नया पेश करती है!

अधिक जानने के लिए सोमवार से शनिवार 9pm बजे देवी आदि पराशक्ति दंगल टीवी पर देखें।

दंगल टीवी अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों - डीडी फ्री डिश (CH NO.29), टाटा स्काई (CH NO.177), एयरटेल (CH NO.125), डिश टीवी (CH NO.119) और वीडियोकॉन एनएचएच (CH NO.106) पर उपलब्ध है।

रति पांडे

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.