मेरा नया लुक मुझे और स्ट्रोंग बनाता है - रूपल त्यागी

Aazad Staff

Entertainment

रूपल त्यागी इन दिनों दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में नजर आ रही हैं जहां वह बुलबुल का किरदार निभा रही हैं।

एक अभिनेता होने के लाभ में से एक यह है कि आप अलग-अलग लुक आज़मा सकते हैं और ऐसी भूमिकाएँ कर सकते हैं जो आपको लगता कि आप नहीं कर सकते हैं। रूपल त्यागी इन दिनों दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में नजर आ रही हैं जहां वह बुलबुल का किरदार निभा रही हैं। उनके किरदार अब एक बॉडीगार्ड के रूप में दिखाई देगा। वह साझा करती है की इस नए लुक के लिए उन्होंने आर्मी महिलाओं से प्रेरणा ली है।

अपने नए लुक के बारे में बात करते हुए, रूपल कहती हैं, "शो में मेरा किरदार बुलबुल अब एक बॉडीगार्ड के रूप में देखा जाएगा। मैंने पहले कभी ऐसा किरदार नहीं किया है। जब शो शुरू हुआ, तो मैंने अपने फैंस को आश्वस्त किया था कि यह किरदार स्टेरोटीपिक्ल नहीं होगा और मेरा नया रूप इसका प्रूफ है। यह एक दिलचस्प बदलाव है। मैंने इस तरह के कपड़े कभी नहीं पहने हैं लेकिन जब मैं कॉस्ट्यूम में हूं तो मेरी बॉडी लैंग्वेज बदल जाती है और मैं स्ट्रोंग महसूस करती हूं। हमने शुरू में एक लुक टेस्ट किया था और उसके बाद से मैं आर्मी महिलाएं को देख रही हूं। मैं अवचेतन रूप से उनकी चलने की स्टाइल, बॉडी लैंग्वेज, आत्मविश्वास के माध्यम से प्रवाहित होती हूं। मुझे हमेशा से स्ट्रोंग किरदार निभाना पसंद है और बुलबुल बिल्कुल वैसी है जैसा मैं चाहती थी। मैं उत्साहित हूं यह देखने के लिए की भविष्य में बुलबुल क्या करती है।"

ऐसा लगता है कि रूपल अपने नए लुक का आनंद ले रही है। हमें यकीन है कि उनके फैंस उन्हें देखने के लिए उत्साहित हैं।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.