अयूब खान कहते हैं, 'मैं अपने सह-कलाकारों से ईर्ष्या करता हूं'

Aazad Staff

Entertainment

अयूब यह भी कहते हैं, '' मैं कलाकार के उत्साह और ऊर्जा से कई बार ईर्ष्या करता हूं, जिन्हें मैं अपने आस-पास नियमित रूप से अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए कंटेंट बनाते हुए देखता हूं।

सोशल मीडिया बेहद लोकप्रिय हो गया है। सोशल मीडिया ने कलाकारों को अपनी प्रतिभा पेश करने के लिए एक मंच दिया है और अभिनेताओं को अपने फैंस से जुड़ने का मौका दिया है। हाल ही में लोकप्रिय अभिनेता अयूब खान, जो दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में दिखाई देते हैं, कहते है कि सोशल मीडिया एक इंडस्ट्री बन गई है, जिसके प्रभाव से कलाकार उनके द्वारा बनाये कंटेन्ट से बेहद सफल हो गए हैं।

इसके बारे में साझा करते हुए, अयूब कहते हैं, "कलाकार के लिए एक कहावत है" जो दीखता है, वो बिकता है। चले गए वे दिन जहाँ सिल्वर स्क्रीन में आने का मौका मिलने का इंतज़ार करना पड़ता है! बहुत से कलाकार केवल उनके द्वारा बनाये कंटेन्ट से सोशल मीडिया पर बेहद सफल हो गए हैं!

अपने सह कलाकारो, जो सोशल मीडियम के माध्यम से अपने दर्शकों तक पोहचते है, के बारे में बात करते हुए, वह कहते हैं, "एक अभिनेता के रूप में मुझे यह सराहनीय लगता है जब मेरे सह-अभिनेता (दीपशिखा नागपाल) अपने प्लेटफार्मों के लिए कंटेंट बनाने के लिए लगन से समय निकालते हैं। जैसे ही हमारे डायरेक्टर साहब ' कट' कहते है, यह लोग अपनी कला दिखाते हुए सोशल मीडिया के लिए कंटेंट बनाना शुरू कर देते है।"

अयूब यह भी कहते हैं, '' मैं कलाकार के उत्साह और ऊर्जा से कई बार ईर्ष्या करता हूं, जिन्हें मैं अपने आस-पास नियमित रूप से अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए कंटेंट बनाते हुए देखता हूं। लेकिन खुद को ऐसा करने के लिए पुश देने के लिए पर्याप्त नहीं हूं। (दुर्भाग्य से) "

हमें यकीन है कि उनके प्रशंसक उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़ने के लिए उत्सुक हैं।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.